अगर आप भी अपना कोइ आरटिकल अपने विचार बताना चाह्ते है तो लिख कर ह्मे email करे hsanadhya058@gmail.com पर
read भारत मे भ्रस्टाचार से जुडे कई मजेदार आरटिकल्स हर रोज नये विभिन्न जानकारो द्वारा लिखे गये Always read it

Friday 26 August 2011

anna upporters stage Dharna At pm residence

नई दिल्ली। पुलिस को चकमा देकर अन्ना के समर्थकों ने प्रधानमंत्री आवास का कल रात घेराव किया। हालांकि पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए कड़ी चौकसी कर रखी थी। इसके बावजूद समर्थकों की तीन टोलियां प्रधानमंत्री आवास सात रेसकोर्स रोड के सामने तक पहुंचने में कामयाब रहीं। यह टोली घेराव करने के निश्चित समय से पहले पीएम आवास पहुंचीं।

पुलिस ने यहां से करीब चार सौ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया, जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया। टीम अन्ना ने ऐलान किया था कि समर्थक शाम पांच बजे प्रधानमंत्री आवास का घिराव करें। पुलिस के इंतजाम को चकमा देते हुए करीब 50 लोगों की एक टोली दोपहर साढ़े तीन बजे ही प्रधानमंत्री आवास के सामने पहुंचकर नारेबाजी करने लगी, मगर पुलिस ने उन्हें तत्काल हिरासत में ले लिया। इसके कुछ ही देर बाद करीब एक दर्जन अन्ना समर्थकों की एक अन्य टोली आई और नारेबाजी शुरू हो गई। पुलिस उन्हें भी पकड़ ले गई।

उनके जाते करीब 10 समर्थकों की एक टोली फिर आ धमकी। पुलिस ने उसको भी हिरासत में ले लिया। इसके बाद करीब सवा चार बजे पुलिस ने पीएम आवास की ओर आने वाले सभी मार्ग बंद कर दिए। अन्ना के समर्थकों ने तुगलक रोड थाने के सामने चौराहे पर जबरदस्त प्रदर्शन किया। बस में चढ़ाने के दौरान समर्थकों और पुलिस में नोंकझोंक भी हुई। समर्थक रात आठ बजे तक यहां नारेबाजी करते रहे। वहीं, इंडिया गेट पर भी अन्ना के समर्थकों ने खूब नारेबाजी की।

Followers