अगर आप भी अपना कोइ आरटिकल अपने विचार बताना चाह्ते है तो लिख कर ह्मे email करे hsanadhya058@gmail.com पर
read भारत मे भ्रस्टाचार से जुडे कई मजेदार आरटिकल्स हर रोज नये विभिन्न जानकारो द्वारा लिखे गये Always read it

Friday 26 August 2011

हरियाणा में 80 वर्षीय रामदिया का भी अनशन जारी

कैथल। भ्रष्टाचार के विरुद्ध अन्ना का समर्थन करते हुए 80 वर्षीय बुजुर्ग रामदिया का अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा। सुबह लगभग अढ़ाई घंटे तक चली बारिश में भी रामदिया का हौंसला कम नहीं हुआ और वह अनशन पर बैठे रहे। अन्ना हजारे की तरह ही सुबह चिकित्सकों ने रामदिया का ब्लड टेस्ट किया और उनका चैकअप किया। वहीं सुबह करीब आठ बजे जिला उपायुक्त भी लघु सचिवालय पहुंची और बुजुर्ग रामदिया के स्वास्थ्य के बारे में जाना।

बुजुर्ग रामदिया मंगलवार से अनशन पर बैठे हैं और उन्हें लगातार 38 घंटे अनशन पर बैठने के बाद भी जिला प्रशासन की ओर से कोई सुविधा उपलब्ध नहीं करवाई गई। बुधवार को अनशन के दौरान चौधरी रामदिया ने हुक्का पीया।

अनशन पर बैठे चौधरी रामदिया बनवाला के साथ ही करोड़ा गांव के समर्थक वेद, गऊशाला प्रधान आनंद करोड़ा, ओमप्रकाश, कुलदीप, किताब सिंह, पालाराम, राजपाल फौजी, बलकार, अनिल, पप्पू, राहुल, दर्शन, मांगेराम, रघुबीर, जागाराम, मियां सिंह, सलिंद्र, कृष्ण पंच, पाला, प्रवीण आदि ने कहा कि अन्ना हजारे के समर्थन में आ रहे कैथल के समर्थकों को जिला प्रशासन कोई उचित व्यवस्था उपलब्ध नहीं करवा रहा। उन्होंने जिला प्रशासन से अनशन पर बैठे रामदिया के लिए उचित सुविधा उपलब्ध करवाने की मांग की।

Followers